जानिए 9 फरवरी का राशिफल....

देश के प्रत्येक मतदाता के लिए प्रेरणास्त्रोत बनी 103 वर्षीय हरदेई देवी हरियाणा में कांग्रेस टिकट बंटने पर सियासत हुई तेज टनकपुर मथुरा जंक्शन के बीच चलने वाली स्पेशल गाड़ी का 31 दिसंबर तक हुआ विस्तार राज्य निर्वाचन आयोग हिमाचल प्रदेश की पहल मिशन 414 'रामायण' से Ranbir Kapoor- Sai Pallavi का फर्स्ट लुक आउट छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में पिछले चुनाव के मुकाबले 1.3 प्रतिशत मतदान अधिक दर्ज किया गया लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत जिला फतेहाबाद के अन्य राज्यों की सीमाओं से लगता क्षेत्र में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करके सड़कों पर चलाए सगन अभियान ट्रैफिक को रोककर ली जा रही है तलाशी निष्पक्ष चुनाव करवाने की तरफ उठाया गया कदम भारतीय वायु सेना ने डिजीलॉकर मंच के साथ एक परिवर्तनकारी डिजिटल यात्रा की शुरुआत की है पूर्व सांसद धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत उत्तराखंड में 30 अप्रैल तक बारिश के आसारः मौसम विभाग राजस्थान-मतदान प्रतिशत राजस्थान-मौसम उत्तराखंड : नैनीताल के जंगलों में वनाग्नि पर काबू पाने के लिए वायुसेना के हेलीकॉप्टर की ली जा रही मदद स्वीप कोषांग की ओर से जुबली पार्क में दीपोत्सव का आयोजन पर्यावरण संरक्षण के लिए पिछले 15 साल से प्रयासरत अशोक गुप्ता ने हिसार में सैंकड़ों पेड पौधे लगाए हैं हिसार निवासी रोहताश बेसहारा व बेजुबान पशु पक्षियों की सेवा करते हैं चंबा जिला के जनजातीय क्षेत्र भरमौर की बड़ग्रां पंचायत में पलानी पुल का निर्माण न होने पर ग्रामीणों ने प्रशासन व सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी बर्फवारी से किसान बागवानों की चिन्ता बढ़ी पीलीभीत में छात्र-छात्राओं को दी गई बेहतर भविष्य बनाने की जानकारी

जानिए 9 फरवरी का राशिफल....

Anjali Yadav 09-02-2022 11:36:41


अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

नई दिल्ली: आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं. ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 9 फरवरी का राशिफल


9 फरवरी का राशिफल

मेष-आर्थिक हानि का संकेत है। पूंजी निवेश करने से बचें। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है लेकिन मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। प्रेम और संतान का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। व्‍यवसायिक स्थिति आपकी अच्‍छी है। काली वस्‍तु का दान करें।

वृषभ-ऊर्जा का स्‍तर ऊपर-नीचे होता रहेगा। नकारात्‍मक ऊर्जा का संचार होगा। थोड़ा सा ध्‍यान रखने की जरूरत है। उदर रोग से पीड़ित हो सकते हैं। प्रेम और संतान का पूरा-पूरा साथ होगा। व्‍यवसाय भी ठीक रहेगा। मां काली की अराधना करते रहें।

मिथुन-अज्ञात भय सताएगा। साझेदारी में समस्‍या हो सकती है। नेत्र विकार या सिरदर्द की परेशानी हो सकती है। प्रेम, संतान, व्‍यवसाय सही चलता रहेगा। हरी वस्‍तु पास रखें।

कर्क-स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। भ्रामक समाचार प्राप्‍त होगा। आर्थिक मामले ठीक होंगे। रुका हुआ धन वापस मिलेगा लेकिन ध्‍यान रखें कि किसी गलत स्रोत से धन न आए। प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार करीब-करीब ठीक रहेगा। काली वस्‍तु का दान करें।

सिंह-रोजी-रोजगार में थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। संघर्ष के साथ आप आगे बढ़ेंगे। कोर्ट-कचहरी में हार का सामना करना पड़ सकता है। पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। आपके भी स्‍वास्‍थ्‍य में दिक्‍कत आ सकती है। प्रेम, संतान सब सही रहेगा। पीली वस्‍तु पास रखें।

कन्‍या-मान सम्‍मान पर ठेस पहुंच सकती है। ध्‍यान दें। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और व्‍यापार का पूरा-पूरा साथ होगा। काली
वस्‍तु का दान करें।

तुला-जोखिम भरा समय है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। निर्णय अच्‍छा लेंगे। प्रेम का साथ होगा। व्‍यापार भी ठीक रहेगा। मां काली की अराधना करते रहें।

वृश्चिक-जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। कुछ अधिक ही तू-तू, मैं-मैं हो सकती है, जीवनसाथी के साथ। आती हुई बातों को भी जाने दें। स्‍वास्‍थ्‍य परेशानी में है। उदर रोग से परेशान हो सकते हैं। प्रेम मध्‍यम, संतान की स्थिति करीब-करीब ठीक रहेगी। काली वस्‍तु का दान करें।

धनु-विरोधियों पर भारी पड़ेंगे। थोड़ा डिस्‍टर्ब रहेंगे लेकिन आपका दबदबा कायम रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम और व्‍यापार का पूरा साथ है। काली वस्‍तु का दान करें।

मकर-मन अवसादग्रस्‍त रहेगा। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं हो सकती है। किसी भी पेपर पर दस्‍तखत करने के पहले ध्‍यान से पढ़ें। देख-सुनकर आगे बढ़ें। किसी की जमानत न लें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार ठीक रहेगा। मां काली की अराधना करते रहें।

कुंभ-घरेलू सुख बाधित है। मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी में खलल पड़ सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार करीब-ठीक रहेगा। बजरंग बली की अराधना करते रहें।

मीन-व्‍यवसायिक सफलता का योग बन रहा है लेकिन व्‍यवसाय में जिन लोगों का साथ लेंगे उनके आचरण और व्‍यवहार का पता जरूर लगा लें। नाक-कान-गला की परेशानी हो सकती है। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं या किसी तरह की परेशानी हो सकती है। अपनों की सेहत पर ध्‍यान दें। काली वस्‍तु का दान करें। अच्‍छा होगा।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :